चांदनी सिंह कर रही हैं बद्रीनाथ की शुटिंग

यू ट्युब की सनसनी मानी जानी वाली अभिनेत्री चांदनी सिंह इन दिनों अपनी नयी भोजपुरी फिल्म बद्रीनाथ की शुटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके नायक हैं संजीव मिश्रा जबकि खलकिरदार में हैं जाने माने खलनायक संजय पांडे। इस फिल्म की शुटिंग गुजरात के संजन स्टुडियो में चल रही है।
इस फिल्म को लेकर चांदनी सिंह काफी उत्साहित दिखीं। उन्होने कहा कि यह फिल्‍म मेरे दिल के करीब है, इसलिए भी मेरे लिए खास है। फिल्‍म की कहानी जितनी खूबसूरत है धीरू यादव ने उसे उसी खूबसूरती से कैमरे में कैद किया है। उनके साथ काम करने में मजा भी खूब आरहा है। उन्‍होंने कहा कि संजीव मिश्रा फिल्‍म में मेरे अपोजिट लीड कर रहे हैं। वो भी कमाल के अभिनेता हैं। उनमें काम को परफैक्‍शन के साथ करने की ललक है, जो उनके प्रतिभा को और भी निखारताहै। मुझे उनके साथ काम कर बहुत बड़ा मजा आया। इस फिल्‍म को धीरू यादव यादव निर्देशित कर रहेहैं।
चांदनी कहती हैं यह एक रोमांटिक और लीक से हटकर बन रही कामेडी फिल्म है। इस फिल्म की शुटिंग करते समय हम सब कड़ी मेहनत कर रहे हैं और हम जानते हैं कि हमारी मेहनत जरुर रंग दिखायेगी और यह फिल्म कामयाब फिल्मों में गिनी जायेगी। इस फिल्म के कुछ फोटो चांदनी सिंह ने शेयर करते हुये लिखा है बद्रीनाथ की शुटिंग कर रही हूं। काफी मजा आ रहा है। लीक से हटकर भुमिका है मेरी। फिल्म के खलनायक संजय पांडे के बारे में चांदनी सिंह कहती हैं संजय पांडे जी कमाल के खलनायक हैं। उनकी कई फिल्में मैने देखी है और अब उनके साथ बद्रीनाथ में काम कर रही हूं। लाजवाब खलनायक हैं संजय पांडे।


(शशिकांत सिंह)

Leave a Reply