दिल धड़केला केहू के प्यार में का धूमधाम से हुआ मूर्हूत

भोजपुरी सिनेमा के एंग्रीयंग मैन माने जाने वाले दमदार अभिनेता कृष्णा कुमार की नयी भोजपुरी फिल्म दिल धड़केला केहु के प्यार में का मूर्हूत पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में किया गया. कृष्णा कुमार इस फिल्म में नायक हैं.
डी जी फिल्स इंटरटेनमेंट प्रस्तुत निर्माता दिनेश गौड़ तथा गीता श्रीवास्तव निर्मीत इस फिल्म का निर्देशन संतोष पाल कर रहे हैं. संतोष पाल ने ही इस फिल्म की कहानी लिखी है. आई साईट इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म का संगीत पंकज प्रीतम दे रहे हैं जबकि मारधाड़ निर्देशक हैं जावेद आर शेख. इस फिल्म में कृष्णा कुमार के साथ ही श्याम श्रीवास्तव, दीपक श्रीवास्तव , दीपाली गांजरे, प्रज्ञा तिवारी, आहाना भारद्वाज, जफर खान, दीपक भाटिया, डीडीएम, अनिता सिंह की मुख्य भुमिका है.
इस फिल्म की शुटिंग उत्तर प्रदेश के गोरखपुर और महाराजगंज में हो रही है. यह फिल्म पुरी तरह एक समाजिक समस्या पर बनी है. मूर्हुत के अवसर पर पत्रकारों से बात करते हुये कृष्णा कुमार ने कहा कि इस फिल्म की कहानी मुझे तब सुनायी गयी थी जब मैं अपनी फिल्म बहिनिया की डोली की शुटिंग के लिये जारहा था और मैने तुरंत कहानी सुनने के बाद कह दिया हां मैं यह फिल्म कर रहा हूं. लगभग 15 फिल्मों में मुख्य भुमिका निभा चुके कृष्णा कुमार कहते हैं मेरी भुमिका इस फिल्म में लाजवाब है. वे कहते हैं यह एक मनोरंजक फिल्म होगी और आप यह फिल्म एक अलग कहानी अच्छे निर्देशन और मंझे हुए अभिनय के लिए याद रखेंगे.
कृष्णा कुमार ने पत्रकारों से बात करते हुये कहा कि दिल धड़केला केहु के प्यार में एक ईमानदार फ़िल्म है जो आपको हंसाती भी है तो रुलाती भी है और साथ ही आपको सोचने पर भी विवश कर देती है. इस फ़िल्म को आप परिवार के साथ जाकर देख सकते हैं.


(शशिकांत सिंह)

Leave a Reply