लव के लिये कुछ भी करेंगे विशाल सिंह


गदर 2 के बाद भोजपुरी सिनेमा के रियल एक्शन किंग बन चुके विशाल सिंह अब नजर आयेंगे अपनी नयी भोजपुरी फिल्म – लव के लिये कुछ भी करेगा – में.
गदर 2 से पहले विशाल सिंह ने “ले आईब दुलहनिया पाकिस्तान से” और “हथियार” से खुब चर्चा बटोरी थी. “लव के लिये कुछ भी करेगा” का निर्माण सतीश दूबे और सुनील सिंह ने किया है जबकि निर्देशन किया है धीरज ठाकुर ने.
इस फिल्म का फस्ट लुक पिछले दिनों जारी किया गया जिसमें विशाल सिंह लंबे बाल के साथ नये गेटअप में नजर आरहे हैं. अपनी इस भूमिका में विशाल सिंह हंसाते भी हैं और रुलाते भी हैं, साथ ही जमकर एक्शन करते भी नजर आते हैं.
इस फिल्म को लेकर विशाल सिंह काफी उत्साहित हैं और कहते हैं कि इस फिल्म की शुटिंग के दौरान मैंने खुब पसीना बहाये हैं. अपनी भूमिका के बारे में विशाल सिंह बस इतना कहते हैं कि इस फिल्म में मेरी भूमिका मेरी दुसरी फिल्मों से काफी अलग है और यही कारण था कि मैने इस फिल्म को करने के लिये हां भरी.
इस फिल्म में विशाल सिंह के अलावा नीलू सिंह, उमेश सिंह, गोपाल राय, राजू सिंह माही, अयाज खान सहित अन्य की महत्वपूर्ण भुमिका है.
लव के लिये कुछ भी करेगा में विशाल सिंह एक्शन डायरेक्टर शहाबुद्दीन शेख के डायरेक्शन में हैरतअंगेज कारनामें करने नजर आयेंगे. खुद इस फिल्म के निर्देशक धीरज ठाकुर कहते हैं विशाल सिंह ने कमाल काम किया है इस फिल्म में जो उनके कैरियर ग्राफ को और आगे बढ़ायेगी. निर्माता सतीश दुबे कहते हैं विशाल सिंह जितना बढ़िया एक्शन करते हैं उतने ही बढ़िया इंसान हैं.


(शशिकांत सिंह)

Leave a Reply