बी टाउन को पसंद आ रहा है चना जोर गरम में आदित्य ओझा का नया रुप

सुगना और सुगना 2 के जरिये भोजपुरी वर्ल्ड में अच्छी धमक मचाने वाले आदित्य ओझा की फिल्म चनाजोर गरम इस शुक्रवार को बिहार में प्रर्दशित हुयी. रितेश ठाकुर निर्देशित इस फिल्म में प्रमोद प्रेमी और आदित्य ओझा की मुख्य भूमिका है. इस फिल्म में आदित्य ओझा का नया रुप देखने को मिल रहा है. उन्होने अपने चाहने वालों को सरप्राईज दिया है.
इस फिल्म पर आदित्य का पुरा ध्यान था और अब वे काफी खुश हैं कि चनाजोर गरम में उनके रोल को दर्शक खुब पसंद कर रहे हैं. पुरी तरह कार्मशियल मसाला फिल्म चना जोर गरम को लेकर आदित्य ओझा कहते हैं मुझे जब इस फिल्म के निर्देशक रितेश ठाकुर ने कहानी सुनायी और मेरी भूमिका बतायी तो मैं चौक गया था. वाकई बड़ी मजेदार भूमिका है मेरी इस फिल्म में .
वे कहते हैं मेरे एक फैन ने सोशल साईट्स पर आकर जानकारी दी कि बी टाऊन में आपके बारे में चना जोर गरम को लेकर अच्छी चर्चा हो रही है.
नेहाश्री इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्माण नेहाश्री ने किया है. इस फिल्म का संगीत भी रितेश ठाकुर ने ही दिया है. चनाजोर गरम पूरी तरह से निर्देशक की फ़िल्म है. जब स्टोरीलाइन सिर्फ विचार पर आधारित हो तो उसका एक्सपेंशन बहुत ज्यादा नहीं हो सकता और वो पूरी तरह से निर्देशक की फ़िल्म मानी जाती है. चनाजोर गरम अपने विचारों को दर्शकों तक पहुंचाने में सफल रही है.
आदित्यओझा की इस फिल्म के बारे में साफ साफ कहा जाए तो कुल मिलाकर चनाजोर गरम एक ईमानदार फ़िल्म है. इस फिल्म को आप परिवार के साथ जाकर देख सकते हैं.


(शशिकांत सिंह)

Leave a Reply