विशाल सिंह की फिल्म गदर-2 का 23 मार्च से प्रदर्शन

एक अच्छी फिल्म का अनुभव और भी रोचक हो जाता है जब उसमें दमदार स्टार हो और वह स्टार एक किरदार बनकर आपके साथ चले और उसकी यात्रा में आप शामिल हो जाए. एक ऐसा ही लार्जर देन लाइफ किरदार गढ़ा था निर्देशक रमाकांत प्रसाद ने विशाल सिंह की मुख्य भुमिका वाली फिल्म लेआईब दुलहनिया पाकिस्तान से में. हैरतअंगेज कारनामे, देशभक्ति और उसका जज्बा हमने विशाल सिंह की इस फिल्म में देखा था.
अब विशाल सिंह की मुख्य भूमिका वाली फिल्म गदर-2 इसी महीने 23 मार्च को पुरे देश में एक साथ रिलीज होने जारही है। भोजपुरी सिनेमा के रियल एक्शन स्टार विशाल सिंह की यह फिल्म पहले होली पर रिलीज होने वाली थी मगर कुछ कारणों से नहीं रिलीज हो सकी। इस फिल्म को लेकर विशाल सिंह एक बार फिर उसी तरह से उत्साहित हैं जिसतरह से वे लेआईब दुलहनिया पाकिस्तान से के रिलीज से पहले उत्साहित थे। लंबे अर्से बाद विशाल सिंह की कोई फिल्म रिलीज होने वाली है।
बकायदे प्रोफेशनल स्टंट सीखने वाले वे पहले स्टार हैं. वे रियल एक्शन करते हैं. लेआईब दुलहनिया पाकिस्तान से ने उन्हे रातों रात स्टार बना दिया था. जगदीश शर्मा की फिल्म हथियार से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले विशाल सिंह गदर-2 के बारे में कहते हैं आप जब कोई सुपरहfट फिल्म के सिक्वल में काम करते हैं तो आपके उपर जिम्मेदारी बढ़ जाती है. मैं चाहता हूं कि यह फिल्म गदर का भी रिकार्ड तोड़े.
गदर-2 की खास बात यह है कि इसकी कहानी पर काफी मेहनत की गयी है और विशाल सिंह से पहले इस फिल्म पर कई दुसरे सुपरस्टारों पर चर्चा चली मगर रमाकांत प्रसाद ने लेआईब दुलहनिया पाकिस्तान से में उनका काम देखा था सो यह निश्चिय किया गया कि गदर-2 का रोल सिर्फ और सिर्फ विशाल सिंह ही करेंगे.


(शशिकांत सिंह)

Share Button

Leave a Reply