चांदनी सिंह के नये एलबम ने बनाया तीन करोड़ का रिकार्ड

भोजपुरी फिल्मों की हॉट बेबी बन चुकी एक्ट्रेस चांदनी सिंह के नये एलबम “मिलते मरद हमके भूल गईलू” ने एक रिकार्ड बनाया है. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और चांदनी सिंह के इस एलबम को तीन महीने के अंदर तीन करोड़ लोगों ने देखा. इस एलबम को आदि शक्ती म्युजिक कंपनी ने जारी किया है.
चांदनी सिंह इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. इस एलबम में खेसारी लाल यादव को छेड़ते हुये चांदनी कहती हैं – अब तुम भी शादी कर लो. इस पर खेसारीलाल यादव दुखी होकर कहते हैं – मिलते मरद हमके भूल गईलू.

म्युजिक एलबम “पलंग करे चोंए चोंए” से चर्चा में आयी भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह का पहला म्युजिक विडियो निकला भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ ही. नवंबर 2016 में आये इस म्युजिक एलबम डोली में गोली मार देव के रिलीज होते ही हरतरफ चांदनी की चर्चा होने लगी. इसके बाद चांदनी ने आधा दर्जन से ज्यादा म्युजिक विडियो किये जिसने यू ट्यूब पर सनसनी मचा दिया जिसमें छोड़कर यादव जी मरद असली आके बाबू साहब से फंसली ने तो काफी बवाल मचा दिया.

इन दोनो म्युजिक विडियो के अलावा चांदनी सिंह ने चटाई ओढ़, आजईतु, ननदी कहां जाली तथा इस साल का उनका सबसे बड़ा हिट म्युजिक विडियो है खेसारीलाल यादव के साथ ही पलंग करे चोंए चोए और अब मिलते मरद हमके भूल गईलू के कामयाबी ने चांदनी सिंह को एक बार फिर सुर्खियों में ला दिया है. इस एलबम को तीन महीने में तीन करोड़ लोंगों ने यू ट्यूब पर देखा.


(शशिकांत सिंह)

Share Button

Leave a Reply