होली पर विशाल सिंह की गदर-2

भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में एक्शन किंग के नाम से मशहुर स्टार विशाल सिंह की पिछली फिल्म लेआईब दुलहनिया पाकिस्तान से को दर्शकों ने खुब पसंद किया था । अब विशाल सिंह की नयी फिल्म का नाम है गदर २ जो होली पर बिहार सहित देश के दुसरे हिस्सो में प्रर्दशित होगी। गदर 2 पहले 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी मगर इसे सेंसर बोर्ड ने सार्टिफिकेट देने से मना कर दिया। बाद में इस फिल्म को रिवाईंजिंग कमेटी में लेजाया गया जहां रिवाईंजिंग कमेटी ने इस फिल्म को देखा और इसे प्रर्दशन की अनुमति मिली।
एक्शन स्टार विशाल सिंह के रियल एक्शन की तारीफ पुरी भोजपुरी इंडस्ट्रीज करती है। विशाल सिंह की खाश बात यह है कि वे बिना किसी केबल या वायर के जबरदस्त स्टंट करते हैं और स्टंट करते समय हवा में खुब उड़ान भरकर खलनायकों के दांत खट्टे कर देते हैं। गदर 2 फिल्म में विशाल सिंह , माहीखान , सनी सिंह और श्रेया की मुख्य भूमिका है । इस फिल्म को रमाकांत प्रसाद ने निर्देशित किया है । इस फिल्म गदर २ को लेकर विशाल सिंह काफी उत्साहित हैं । वे कहते हैं मुझे जब निर्देशक रमाकांत प्रसाद ने गदर २ में मुख्य नायक बनाया तो मैं चौैक गया। इस फिल्म को लेकर रमाकांत प्रसाद भी काफी उत्साहित हैं वे कहते हैं विशाल सिर्फ एक्शन ही नहीं करते बल्की आप उनसे डांस और कामेडी भी जबरदस्त रुप से करा सकते हैं। फिलहाल पुरी भोजपुरी इंडस्ट्रीज की नजर विशाल सिंह की गदर २ पर लगी है जो होली पर रिलीज हो रही है। भोजपुरी फिल्‍म ‘हथियार’ से अपनी फिल्‍मी करियर की शुरूआत करने वाले युवा अभिनेता विशाल सिंह ने कहा कि मुझे एक्‍शन करना बचपन से ही पसंद है। एक्शन मैं बचपन से ही करता-सीखता रहा हूं, इसलिए यह तो मेरे लिए एक खेल है। मैं हमेशा कुछ नया और अलग करने की कोशिश करता हूं।
उन्‍होंने कहा कि ‘गदर -2’ कार्मशियल फिल्म है, जिसमें अंडर करेंट और रिवेंज देखने को मिलेगा। फिल्म में मनोरंजन का पूरा फार्मुला है। रमाकांत प्रसाद इंडस्‍ट्री के एक ऐसे निर्देशक हैं, जो भोजपुरी दर्शकों की नब्ज पकड़ना जानते हैं। उनके साथ साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा । ‘गदर -2’ लोगों को खूब पसंद आयेगी। वहीं, फिल्‍म बॉर्डर की शूटिंग इन दिनों चल रही है, जिसमें वे दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ नजर आयेंगे।


(शशिकांत सिंह)

Share Button

Leave a Reply