होली पर निरहुआ लेंगे मणि के लिए ‘सौगंध’


भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ इस बार होली अनोखे तरह से मनाते नजर आयेंगे। खबरों की मानें तो इस होली दिनेशलाल यादव बंगला बाला मणि भट्टाचार्य के लिए ‘सौगंध’ लेने वाले हैं। यह खबर भोजपुरी स्‍क्रीन से है, जहां पूर्वांचल टाकीज के बैनर तले निर्मित और दिनेशलाल यादव निरहुआ व मणि भट्टाचार्य स्‍टारर भोजपुरी फ़िल्म ‘सौगंध’ देशभर में एक साथ रिलीज किया जायेगा। फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही वायरल हो चुका है, जिसे वेब म्‍यूजिक ने लांच किया था और अब तक 1,134,502 देखा जा चुका है। वहीं, ट्रेलर के बाद से ही दर्शकों को ‘सौगंध’ का बेसब्री से इंतजार है।

इस बारे में फिल्‍म के निर्माता विकास कुमार ने बताया कि होली पर ‘सौगंध’ ना सिर्फ बिहार और झारखंड में, बल्कि दिल्ली, यूपी, मुम्बई और गुजरात में भी रिलीज होगी । फ़िल्म के रिलीज के पूर्व ‘सौगंध’ के गानों को एक – एक कर रिलीज किया जा रहा है । फिल्‍म की उत्तर प्रदेश के खूबसूरत लोकेशन पर की गई। यह फिल्‍म एक्शन, इमोशन और रोमांस का पैकेज है। फ़िल्म में निरहुआ और मणि भट्टाचार्य के रोमांस को शानदार तरीके से फिल्माया गया है, जो खास कर यूथ आकर्षित करने वाला है। वहीं एक्शन पसंद दर्शकों को निरहुआ का एक्शन काफी दमदार लगेगा।

उल्लेखनीय है कि फिल्‍म ‘सौगंध’ के निर्देशक विशाल वर्मा हैं, जबकि मुख्‍य भूमिका में दिनेश लाल यादव निरहुआ और मणि भट्टाचार्य के साथ कनक पांडे, दीपक दिलदार,विनोद मिश्रा, बृजेश त्रिपाठी, किरण यादव, तेज बहादुर यादव, उमा शंकर मिश्रा, देव सिंह और अमित शुक्ला मुख्य भूमिका में हैं । फिल्म के प्रचारक रंजन सिन्हा और उदय भगत (बीजेपी) हैं। गीतकर और संगीतकार हैं अशोक कुमार दीप, जबकि लेखक हैं राकेश ओझा। सौगंध के सह निर्माता हैं किरण शाही, कार्यकारी निर्माता है आर पी सिंह बल,सिनेमेटोग्राफी किया है सी जगन ने।



(टीम रंजन)

Share Button

Leave a Reply