कृष्णा कुमार ने फिर पहनी वर्दी

भोजपुरी फिल्मों के जाने माने स्टार कृष्णा कुमार को आपअब जल्द ही दबंग सरकार फिल्म में अपनी दबंगई दिखाते हुये देखेंगे। इस फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार खेशारीलाल यादव मुख्य भुमिका में हैं। इस फिल्म की शुटिंग लखनऊ तथा आसपास में १० फरवरी से की जायेगी। इस फिल्म के लिये कृष्णा कुमार ने १० फरवरी से १३ मार्च तक का अपना डेट लॉक किया है। इसमें ज्यादात्तर सीन उनका खेशारीलाल यादव के साथ होगा। आपको बतादें कि कृष्णा कुमार के कैरियर की शुरुआत ही वर्ष २०१३ में खेशारीलाल यादव की मुख्य भुमिका वाली फिल्म बेताब से हुयी थी। जिसमें कृष्णा कुमार एक इंस्पेक्टर की भुमिका में थे और अब पांच साल बाद उनकी एक बार फिर इंसपेक्टर की भुमिका में वापसी भी खेशारीलाल यादव की फिल्म दबंग सरकार से होरही है। कृष्णा कहते हैं वैसे तो मैने कई फिल्में की लेकिन वर्दी पहनने का दुबारा मौका मुझे दबंग सरकार में मिल रहा है इसके लिये मैं इस फिल्म की पुरी टीम और खेशारीजी का आभारी हुं। इस फिल्म के निर्देशक योगेशराज हैं। योगेशराज ने कृष्णा की एक्टींग पावर निरहुआ सटल रहे में देखा और काफी प्रभावित हुये जिसके बाद उन्होने कृष्णा को इस फिल्म के लिये आफर किया। दबंग सरकार’ में खेसारी लाल यादव भी इंंसपेक्टर की भूमिका में नजर आने वाले है. फिल्‍म के निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा हैं. लेखक मनोज पांडेय और संगीत धनंजय मिश्रा का है. फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ आकांक्षा अवस्थी, संजय पांडेय और समर्थ चतुर्वेदी नजर आएंगे। निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने मुंबई में कहा कि फिल्‍म ह्णदबंग सरकारह्ण एक अलग जोनर की फिल्‍म होगी, जो भोजपुरी सिने प्रेमियों को एंटरटेनमेंट की नई दुनिया में ले जाएगी।
योगेश राज ने कहा कि मैं यूं तो 10 -15 सालों से इंडस्‍ट्री में हूं, मगर निर्देशन पहली बार कर रहा हूं। इसके जरिये मैं अपनी क्रिएटिविटी को पर्दे के माध्‍यम से लोगों के बीच ले जाना चाहता हूं। कई लोगों ने अभिनय के लिए भी कहा। मगर मेरा मानना है कि अभिनय के जरिये मैं अपनी बात नहीं कह सकता।
इसलिए मैंने निर्देशन को चुना और इसकी शुरूआत मैं फिल्‍म ह्यदबंग सरकारह्ण से कर रहा हूं।इस फिल्म दबंग सरकार को लेकर कृष्णा कुमार कहते हैं बहुत फंटास्टिक स्टोरी है यह और रियलिस्टीक भी।


(शशिकांत सिंह)

Share Button

Leave a Reply