अरविन्द अकेला कल्लू की ’स्वर्ग’ को बिहार व नेपाल में जबरदस्‍त ओपनिंग


राम इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ’स्वर्ग’ को बिहार और नेपाल में जबरदस्‍त ओपनिंग मिली है। यह फिल्‍म गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी बिहार और नेपाल के सिनेमाघरों में किया गया। इस बारे में फिल्‍म निर्माता रामअवध वी प्रजापति ने कहा कि फिल्‍म की कहानी दमदार है। भोजपुरिया संस्‍कृति और संस्‍कार से लैस इस पारिवारिक फिल्‍म में गाने भी काफी अच्‍छे हैं, जो दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। इस‍ फिल्‍म में भी युवा दिलों की धड़कन भोजपुरिया युवा सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू का जलवा देखने को मिल रहा है।

उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म को रेणु विजय फिल्म्स द्वारा बिहार में भव्य पैमाने पर रिलीज कियाहै। फिल्म के निर्माण के दिनों से ही चर्चा में रही बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म ’स्वर्ग’ के निर्माता रामअवध वी प्रजापति तथा दिवंगत निर्देशक शाद कुमार व राजेश पटेल हैं। फिल्म का ट्रेलर ’टीम फिल्म भोजपुरी’ म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यू-ट्यूब चैनल पर लांच किया है, जो पहले से ही दर्शकों के बीच पॉपुलर हो चुका है। इस फिल्म में अरविन्द अकेला कल्लू, आदित्य मोहन, प्रिया शर्मा, निशा दूबे, ऋतू सिंह, निधि झा और आइटम क्वीन सीमा सिंह फिल्म के गानों में दर्शकों को मनोरंजन करने वाले हैं।

फिल्म के लेखक लालजी यादव हैं। फिल्मों के जानेमाने गीतकार प्यारेलाल यादव, मनोज मतलबी, श्याम देहाती और मुन्ना दूबे ने फिल्म के गीत को लिखा है जबकि भोजपुरी के मशहूर संगीतकार छोटे बाबा और श्याम देहाती ने मधुर संगीतों से सजाया है। कला नाजिर खान व नृत्य कानू मुखर्जी, मारधाड़ हीरा यादव का है। फिल्म के मार्केटिंग हेड विजय यादव हैं तथा प्रचारक रामचन्द्र यादव व सर्वेश कश्यप हैं।


(सर्वेश कश्यप, रामचन्द्र यादव)

Share Button

Leave a Reply