टॉप 5 में पद्मावत के साथ भोजपुरी फिल्‍म ‘डमरू’ भी

रिलीज को तैयार भोजपुरी फिल्‍म ‘डमरू’ का दूसरा पोस्‍टर हुआ वायरल

निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा और निर्देशक रजनीश मिश्रा की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्‍म ‘डमरू’ का दूसरा पोस्‍टर रिलीज होने के बाद से ही वायरल हो गया है। वहीं, इंडियन मूवी और शोज की पॉपुलेरिटी को काउंट करने वाली वेबसाइट IMDb के अनुसार, ‘डमरू’ भोजुपरी की पहली ऐसी फिल्‍म है, इस साइट के लिस्‍ट में टॉप 5 में है। पहले नंबर पर पद्मावत है। उसके बाद पैडमैन है और फिल्‍म ‘डमरू’ मोस्‍ट एंटीसिपेटेड इंडियन मूवी एंड शोज में 5.7% की रेटिंग साथ चौथे स्‍थान पर है। इस पर फिल्‍म के निर्देशक रजनीश मिश्रा ने खुशी जाहिर करते हुए सबों को धन्‍यवाद कहा।

वहीं, आज जारी हुई फिल्‍म ‘डमरू’ के दूसरे पोस्‍टर में भगवान शंकर की विशाल प्रतिमा के साथ भोजपुरिया सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की भक्ति दिखाई गर्इ और भोजपुरी सिनेमा के वरसटाइल एक्‍टर अवधेश मिश्रा मयूर पंख और डमरू के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, फिल्म ‘डमरू’ से अपने करियर का स्‍टार्ट लेने वाली अभिनेत्री याशिका कपूर अभिनेता खेसारीलाल यादव के साथ नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड में हिमालय पहाड़ को गांव की झलकियों से जोड़ा गया है, जो पोस्‍टर को काफी आकर्षक बनता है। फिल्‍म का दूसरा पोस्‍टर देखकर कहा जा सकता है भक्‍त और उसकी भक्ति की कहानी के अलावा इसमें ग्रामीण परिवेश की लव स्‍टोरी भी नजर आयेगी।

बाबा मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘डमरू’ के पहले पोस्‍टर को भी जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिला था, जिसमें फिल्‍म के पोस्‍टर की भव्‍यता ने सबका ध्‍यान अपनी ओर खींचा था। इस बारे में निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा ने कहा कि सिनेमा से दूर हुए भोजपुरी दर्शकों की धारणा को पवित्र करने के लिए गंगाजल का काम करेगी डमरू। यह वर्तमान परिवेश के अनुसार, भक्ति और श्रद्धा की ऐसी ही कहानी भोजपुरिया पर्दे पर बहुचर्चित फिल्‍म ‘डमरू’ में देखने को मिलेगी। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘डमरू’ भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की गजब की तब्‍दीली लायेगी और अश्‍लीलता के टैग को अनटैग करने में एक कारगर कदम का काम करेगी।


(रंजन सिन्‍हा)

Leave a Reply