निरहुआ हिंदुस्तानी का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

भोजपुरी फिल्म के जुबली स्टार दिनेशलाल यादव यानी निरहुआ भोजपुरी सिनेमा में एक अलग छाप छोड़ चुके हैं। बिग बॉस जैसे रियलिटी शो से लेकर कई ब्लॉकबस्टर फिल्म भोजपुरी दर्शकों को दे चुके हैं। सब ग्रुप के टीवी चैनल दबंग पर निरहुआ की फिल्म “निरहुआ हिंदुस्तानी” का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 30 दिसम्बर के दोपहर 1 बजे से और पुन: प्रसारण रात 8 बजे से प्रसारित किया गया.
इस फिल्म के मुख्य किरदार दिनेशलाल यादव और भोजपुरी फिल्मों की लकी अदाकारा आम्रपाली दुबे, अयाज खाऩ, किरण यादव, संजय पांडे जैसे जाने पहचाने चेहरे शामिल हैं।
सब ग्रुप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मानव दांडा कहते हैं कि दबंग चैनल ने हाल के वर्षों में बेहतर प्रदर्शन किया है। हमारा प्रयास रहता है कि दर्शकों को हमेशा मनोरंजन होता रहे। मनोरंजन के लिए सुपर हिट फिल्मों की एक बड़ी लाइब्रेरी बन चुकी है। दर्शकों के मनोरंजन हेतु हमने भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज स्टार दिनेश लाल यादव के साथ एक समझौता किया है, जिसके तहत दबंग चैनल की तरफ से दर्शकों को मनोरंजन की कमी न रहे। वहीं दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने कहा कि इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर धमाल मचा दिया था। इस प्रकार दबंग चैनल में प्रसारित होने पर छोटी स्क्रीन के दर्शकों को भी मनोरंजन मिलेगा। साथ ही दर्शकों को एक अलग तरह का अनुभव मिलेगा।


(जीतेन्द्र सिंह)

Share Button

Leave a Reply