बँगला शो की जज बनी भोजपुरी बाला स्मृति

SmritySinha
छोटे परदे के चर्चित धारावाहिक ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ की गंधारी व भोजपुरी फिल्मो की नंबर 1 अदाकारा स्मृति सिन्हा अब एक बँगला चैनल के एक डांस शो में बतौर जज नजर आने वाली हैं.

कलर्स के बँगला चैनल कलर्स बंगाली में चल रहे बच्चों के डांस शो बिंदास डांस में दुर्गा पूजा के दौरान टेलीकास्ट होने वाले शो में स्मृति बच्चों को उनके परफॉर्मेंस के हिसाब से जज करेगी. स्मृति ने कोलकाता में हाल ही में इसकी शूटिंग पूरी की है. इस शो के जज हैं डांस मास्टर गणेश आचार्य, जून दी व शयन्तिका बनर्जी.

उल्लेखनीय है की स्मृति ने इसके पूर्व भी सुरेन्द्र पाल के साथ हिन्दुस्तान का बिग स्टार नाम का एक टेलेंट हंट शो को जज किया था और उस शो के एंकर थे भोजपुरी फिल्मो के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ. ऐसा पहली बार हो रहा है जब कोई भोजपुरी कलाकार बंगला टी वी के किसी शो को जज कर रहा है.

इस सम्बन्ध में पूछे जाने पर स्मृति ने बताया की वो मूलतः भागलपुर की रहने वाली है जहां से किशोर दा का वास्ता रहा है, साथ ही उन्हें बँगला भी आती है इसीलिए उन्हें मुश्किल नहीं आई.

बहरहाल भोजपुरिया दर्शको की चहेती स्मृति ने छोटे परदे से घर घर में तो अपनी पहचान बना ही ली है अब जल्द ही वो बंगाल के दर्शको को भी अपना दीवाना बनाएगी.


(रामचंद्र यादव)

Leave a Reply